Flipkart company job in Bihar | Flipkart company job in patna | Jobs in Hajipur | Jobs in Muzaffarpur

Flipkart company job in Bihar | Flipkart company job in patna | Jobs in Hajipur | Jobs in Muzaffarpur 



 कंपनी का जानकारी 
यह जो कंपनी होने वाला है यह फ्लिपकार्ट कंपनी होने वाला है। आपको अच्छी तरह से पता है की फ्लिपकार्ट एक ब्रांडेड कंपनी है। यह जो काम होने वाला है वह फ्लिपकार्ट कंपनी के वेयरहाउस में काम होने वाला है।   कंपनी में आपका जो काम होने वाला है वह दो प्रकार का काम होगा। पहला- डाटा एंट्री ऑपरेटर , दूसरा- असिस्टेंस।  डाटा एंट्री ऑपरेटर के  आपको  बेसिक कम्प्यूटर का  होना चाहिए और वेयरहाउस असिस्टेंस के लिए ऐसा कुछ भी डिमांड नहीं है।  वेयरहाउस असिस्टेंस में आपको जो काम करना होगा वह पैकिंग, पीकिंग, स्कैनिंग, शॉर्टिंग, लोडिंग, अनलोडिंग यही सब काम होने वाला है और डाटा एंट्री ऑपरेटर को कंप्यूटर में एक्सेल में काम करना होगा।  


 कंपनी नियमानुसार योग्यता 
 इस कंपनी में काम करने के लिए आपका कमसेकम पढाई लिखाई 10 वी पास होना चाहिए असिस्टेंस के लिए और डाटा एंट्री ऑपरेटर केलिए 12 वी पास के साथ साथ कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए तभी आपक जोइनिंग हो पायेगा इस कंपनी में यह नौकरी बिलकुल  मुफ्त है आपको इस नौकरी में किसी भी प्रकार का पैसा नहीं देना है। 



 कंपनी स्थान और ड्यूटी 
 यह जो कम्पनी  लोकेशन होने वाला है वह है बिहार  वाला है  भी लोग बिहार से है वह इस काम को आसानी से कर सकते है और सबसे बड़ा बात तो ये है की किसी भी प्रकार का रजिस्ट्रशन फीस नहीं लगने वाला है डायरेक्ट  मिलने वाला है।  इस कंपनी जो आपका काम होने वाला है 08 घंटे का होने वाला है और 26 दिन काम होने वाला है 


 उम्र सीमा और रिक्तियाँ  
फ्लिपकार्ट कंपनी में काम करने के लिए आपका  कमसेकम उम्र सिमा होना चाहिए 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 35 वर्ष होगा जो भी लोग इस उम्र सिमा से बहार आते है तो कृपया आपलोग कॉल बिलकुल नहीं करे।  इस वेयरहाउस कंपनी में जो टोटल लोग चाहिए वो है 150 लोगो की अर्जेन्ट जरुरत है कृपया आपको काम नहीं चाहिए तो किसी जरुरत मंद को इस पोस्ट शेयर जरूर करे ताकि उनका मदद हो सके।  



 सैलरी और फैसिलिटी 
इस वेयरहाउस कंपनी में आपका जो सैलरी होने वाला है वह कुछ इस प्रकार से होने वाला है - डाटा एंट्री ऑपरेटर को -  11000 से 14000 मासिक+ एक टाइम खाना + चाय + ट्रांस्पोट मुफ्त में मिलेगा।  असिस्टेंस पैकिंग हेल्पर का सैलरी- 9000 से 11000 मासिक + पीएफ + ईएसआई।  जो सैलरी बताया गया है वह सैलरी फिक्स नहीं है आप काम करोगे तो आपका सैलरी बढ़ेगा। 



 डॉक्यूमेंट डिमांड 
आधार कार्ड 
रिज्यूम 
बैंक पासबुक 
फोटो 
मार्कशीट 
वैक्सीन सर्टिफिकेट 
पैन कार्ड 


 कांटेक्ट नंबर 
कॉल करने का समय जो होने वाला  सुबह  10  बजे से लेकर शाम के 05  होने वाला है कृपया  कॉल करे।  
कॉन्टैक्ट करे - 7004765376 


 Yuor Query Solved:- 
1. Flipkart company job in Bihar,
2. Flipkart company job in patna,
3. Private jobs in Hajipur,
4. Private jobs in Muzaffarpur,
5. Private jobs in siwan,
6. Private jobs in gaya,
7. Private jobs in bihar,


                                               बिलकुल फ्री में नौकरी 

Post a Comment

0 Comments