3 type job in bihar | Job in patna | Job in muzafarpur | Job in bihar | Job in siwan | Job in bhagalpur

 3 type job in bihar | Job in patna | Job in muzafarpur | Job in bihar | Job in siwan | Job in bhagalpur


दोस्तों इस पोस्ट में हम आपसे बात करेंगे बिहार में नौकरी के बारे में अभी बिहार में प्राइवेट सेक्टर में नौकरी आया हुआ है अगर आपलोग करना चाहते है तो कृपया इस पोस्ट को पूरा पढ़े ताकि आपको पूरा जानकारी मिल सके।  दोस्तों इस पोस्ट में 3 प्रकार का काम आया हुआ है और इस पोस्ट में हम तीनो नौकरी का अपडेट देंगे बस आपलोग पोस्ट को शुरू से लास्ट तक पढ़े।  


1. हाउसकीपिंग नौकरी 
दोस्तों पहला जो कंपनी होने वाला है वो हॉस्पिटैलिटी और होटल इंडस्ट्री का होगा और इसमें आपका काम हाउसकीपिंग का होगा जो लोग हाउसकीपिंग का काम करना चाहते है वो लोग इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ेंगे ताकि आपको किसी भी प्रकार का कठिनाई नहीं हो। हाउसकीपिंग के काम का मतलब होता है साफ़ सफाई का काम और वही आपको इस पोजीशन पर करना होगा जो भी लोग करना चाहते है वो निचे दिए गए जानकारी को देखकर फोन कर सकते है।  

सबसे पहले बता दू यह जो काम होने वाला है वह हाउसकीपिंग का होगा और हाउसकीपिंग का मतलब होता है साफ़ सफाई का तो सीधा पर आप यहाँ समझे आपको साफ़ सफाई का काम करना होगा होटल या हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में। 


इस कंपनी जो आपका ड्यूटी का समय होगा वह 09 घंटे का होगा और आपको महीने में 26 दिन काम करना है।  ओवरटाइम के बारे में कंपनी ने नहीं बताया है अगर ओवरटाइम मिलेगा तो आपका सैलरी बढ़ेगा इसमें आप खुदसे जोड़ सकते हो


इस कंपनी में काम करने के लिए आपके पढाई लिखे का कोई जरुरत नहीं है।  अगर आप अनपढ़े लोग है तो भी आप इस काम को कर सकते है।  और है दोस्तों इस पोस्ट के लिए कंपनी ने ज्यादा शिक्षा नहीं माँगा है।  अगर आप म्हणत से काम करेंगे तो आपका प्रमोशन भी होगा। 


इस कंपनी में महिला पुरूष सभी काम कर सकते है काम का लोकेशन पटना , दानापुर में रहेगा जो भी लोग इंटरेस्टेड है निचे जाकर नंबर लेकर कॉल करे। 


  इस कंपनी में जो आपका सैलरी मिलेगा वो 9000 रूपये शुरुआती सैलरी होगा कृपया आपलोग पहले सैलरी और  बारे में ध्यान से देखे बाद में फोन करे आपकी अति कृपया होगी 


 2. सिक्युरिटी गार्ड  
जो दूसरा पोस्ट होने वाला है वह सिक्योरिटी गार्ड का है। आपलोगो से निवेदन है की आपलोग इस पोस्ट को पूरा पढ़े ताकि आपको कंपनी के बारे में पूरा जानकारी मिल सके।  आपलोग को पता ही होगा की सिक्योरिटी गार्ड का काम क्या होता है तो मै आपको बता दू सिक्योरिटी गार्ड का काम सुरक्षा करना होता है और देख रेख का होता है कृपया आप इसे पूरा पढ़े।  
                                     
यहाँ पर जो सिक्योरिटी गार्ड का काम होगा वह 12 घंटे का होगा और महीने में 26 दिन काम करना पड़ेगा।  इसमें किसी भी प्रकार का ओवरटाइम फैसिलिटी नहीं है तो आपको पूरी तरीके से जो फिक्स सैलरी है उसपर ही निर्भर रहना पड़ेगा। 

इस कंपनी का नौकरी स्थान पटना और  मुजफ्फरपुर में होगा  दोस्तों इसमें आपका कमसेकम शिक्षा 10वी पास होना चाहिए चाहिए।  और आपको रहने के लिए रूम आपको फ्री में दिया जायेगा और खाना आपको खुद से करना पड़ेगा जो भी लोग करना चाहते है वो निचे दिए गए नंबर पर डायरेक्ट कॉल करे।  


इस सिक्योरिटी कंपनी में काम करने के लिए आपको जो सैलरी मिलेगा वह 7000+ मिलेगा जो की यह फिक्स सैलरी नहीं है यह सैलरी बढ़ेगा आपका और है दोस्तों अगर आपने 10वी से ज्यादा पढाई किया है तो आपको प्रमोशन तुरंत मिलेगा। 


 3. टेलीकॉलर 
टेलिकॉलर के काम का मतलब होता है कॉल हैंडलिंग करना जैसे की कोई कस्टमर ने कॉल किया उसको आपको हैंडल करके उनको अच्छी तरीके से समझाना है ठीक है काम बहुत आसान है मगर आपको बोलने सही से आना चाहिए क्युकी आपका वयवहार सही होगा तो आपको कस्टमर रेटिंग देंगे और आपका सैलरी भी बढ़ेगा।  

⇒ टेलिकॉलर के काम केलिए आपको कमसेकम पढाई 12वी पास होने चाहिए और कम्प्यूटर का ज्ञान होना चाहिए। और आपका पहले इंटरव्यू होगा तभी बता दिया जायेगा की आप अप्लिकबले हो या नहीं हो ठीक है।  

⇒ काम का स्थान मुजफ्फरपुर में होगा और आपको कभी कभी घर से हैंडल करना पड़ेगा आप कॉल करके पूछ सकते हो    

⇒ इसमें जो आपका सैलरी मिलेगए वह 6000 रुपया मिलेगा 06 घंटा ड्यूटी रहेगा सिर्फ 



  कांटेक्ट और जानकारी 
दोस्तों इस कंपनी में काम करने के लिए जो प्लेसमेंट एजेंसी नौकरीवाला है वह 1000 रुपया का रजिस्ट्रशन फीस ले रही है थी लेकिन रेफरेंस जरुर दे कॉन्टैक्ट नंबर ये है -  8210921579  दोस्तों यह वेबसाइट आपको सिर्फ जानकारी पहुँचता है कोई जॉब नहीं देता है धन्यावाद।  

लेकिन आप हमारे वेबसाइट का रिफरेंस दोगे तो मुफ्त में काम मिलेगा।


YOUR QUERY SOLVED:-
3 type job in bihar,
Job in patna,
Job in muzafarpur,
Job in bihar,
Job in siwan,
Job in bhagalpur,
Private job in muzaffarpur,
Private job in patna,
Private job in bhagalpur,
Private job in chhapra,

Post a Comment

0 Comments