Xpress- Bess company job in Bihar- Urgent need 50 लोग चाहिए

 दोस्तों यह जो कंपनी होने वाला है यह Xpress- Bess company job in Bihar बिहार में होने वाला है और इसमें Urgent need 50 लोग चाहिए।

दोस्तों यह बिल्कुल मुफ्त में नौकरी होगा बिहार में और आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ेंंगे आपको नीचे कांटेक्ट नंबर भी दिया जाएगा तो आपसे निवेदन है कि आप इस पोस्ट Xpress- Bess company job in Bihar को पूरा पढ़ें ताकि आपको इस कंपनी के बारे में पूरा जानकारी मिल सके।

Xpress- Bess company job in Bihar


दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि यह कंपनी कैसी है कंपनी Xpress- Bess company job in Bihar में आपको क्या काम करना है कंपनी में आपका सैलरी क्या होने वाला है हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे आप से यह निवेदन है कि कृपया आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और नीचे दिए गए कांटेक्ट नंबर पर कॉल जरूर करें

यह जो काम होने वाला है यह बिल्कुल मुफ्त में होने वाला है और आपको पता है कि इस वेबसाइट पर जितने भी पोस्ट आते हैं 99% फ्री जॉब्स होता है उसमें किसी भी प्रकार का पैसा नहीं लगता है तो चलिए दोस्तों इस कंपनी Xpress- Bess company job in Bihar के बारे में हम सब कुछ जानकारी शेयर करते हैं जैसे कि कंपनी के बारे में तो चलिए इस पोस्ट को शुरू किया जाए।


कंपनी और काम की जानकारी

दोस्तों यह एक वेयरहाउस कंपनी है Xpress- Bess company job in Bihar कंपनी है आपको पता ही है कि एक वेयरहाउस कंपनी में काम क्या होता है तो सबसे पहले मैं आपको बताना चाहूंगा इस कंपनी Xpress- Bess company job in Bihar में जो आपका काम होने वाला है वह पैकिंग स्कैनिंग शॉटिंग लोडिंग अनलोडिंग यही सब पोस्ट पर आपको काम करना होगा। कंपनी बहुत ही बढ़िया है अगर आप इस कंपनी में काम करना चाहते हैं फ्री में नौकरी है आप डायरेक्ट कॉल कर सकते हैं नीचे कांटेक्ट नंबर भी दिया गया है।

इस कंपनी Xpress- Bess company job in Bihar में आपका जो काम होने वाला है वह 9 घंटे की काम होगी और महीने में आपको चार छुट्टी भी मिलेंगे मतलब साप्ताहिक आपको एक छुट्टी जरूर मिलेगा लेकिन दोस्तों यहां पर यह सुनिश्चित नहीं किया गया है कि आपको 9 घंटे के बाद ओवर टाइम मिलेगा या फिर नहीं मिलेगा।

उम्र सीमा और योग्यता

देखिए इस कंपनी Xpress- Bess company job in Bihar में काम करने के लिए सबसे पहले आपका उम्र सीमा की बात करें तो आपका कम से कम उम्र होना चाहिए वह 18 साल होना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा इस कंपनी में काम करने के लिए 38 साल होना चाहिए। बात करें इस कंपनी में योग्यता के बारे में तो इस कंपनी में अनएजुकेटेड मतलब अनपढ़ लोग भी इस कंपनी में काम कर सकते हैं लेकिन वह मेहनती होने चाहिए कंपनी को सिर्फ मेहनती लोग ही चाहिए जो उनके वेयरहाउस में काम कर सके।

बहुत सारे ऐसे लोग होते हैं जो टाइमपास के परपस से फोन करते हैं तो ऐसे लोग कृपया कॉल ना करें आपसे निवेदन है जिनको फ्री में काम चाहिए इस वेयरहाउस में वह डायरेक्ट कॉल कर सकते हैं।

लोकेशन और शिफ्टिंग

देखिए इस कंपनी Xpress- Bess company job in Bihar में काम का जो लोकेशन होने वाला है वह दो लोकेशन में काम होने वाला है मुजफ्फरपुर और पटना लोकेशन में यह जॉब होने वाला है दूसरी बात करें तो काम का शिफ्टिंग तो सुबह 6:00 बजे से लेकर के 3:00 शाम तक दूसरा दोपहर 12:00 से रात के 9:00 बजे तक और तीसरा रात के 9:00 से सुबह के 6:00 बजे तक यह तीन शिफ्ट में आपका काम होने वाला है।

दोस्तों यह जरूर देखें कि आपको यह शिफ्ट में पसंद है या फिर नहीं क्योंकि हो सकता है इस कंपनी में रोटेशनल शिफ्ट हो और आपको रोटेशनल शिफ्ट में काम करना पड़े।

सैलरी और फैसिलिटी

देखिए इस कंपनी Xpress- Bess company job in Bihar में जो आपका सैलरी होने वाला है यहां पर दोनों लोकेशन का अलग-अलग सैलर है पहले बात करते हैं पटना में तो पटना में आपका जो टोटल सैलेरी इन हैंड आएगा वह ₹10000 होंगे पीएफ ईएसआई कटने के बाद यह सैलरी बताया गया है और जो आपका मुजफ्फरपुर में सैलरी होगा वह ₹8500 होंगे और यहां पर फैसिलिटी में आपको पीएफ ईएसआई यह मिलते हैं मगर रूम और खाना के बारे में कंपनी ने नहीं बताया तो आप नीचे दिए गए कांटेक्ट नंबर पर डायरेक्ट कॉल ही कर ले।

कांटेक्ट की जानकारी

देखिए इस पोस्ट Xpress- Bess company job in Bihar में हम आपको जो कांटेक्ट नंबर देने वाले हैं कृपया आप समय से कॉल करें जो भी कांटेक्ट नंबर हम आपके साथ में देंगे वह को आप डायरेक्ट कॉल ना करें सुबह 9:00 बजे से लेकर रात के 7:00 शाम तक कॉल करें बेहतर होगा और कांटेक्ट नंबर कुछ इस प्रकार से है
821 092 15 79

Post a Comment

0 Comments