Reliance company job in Jhajjar haryana | Warehouse packing job in haryana

Reliance company job in Jhajjar haryana | Warehouse packing job in haryana

*JOB JOB JOB*

*Urgent Requirement For Reliance *

*Holisol/Reliance AJIO Warehouse Village Rapiur (Jhajjar)haryana pin code 124103*


यह जो कंपनी होने वाला है यह रिलायंस कंपनी है और रिलायंस कंपनी एक बहुत ही बड़ा ब्रांड कंपनी दोस्तों इस में वैकेंसी निकलता है तो बहुत सारे लोग करना चाहते हैं मगर उनको वैकेंसी का इंफॉर्मेशन सही से नहीं मिल पाता तो इस पोस्ट में हम आपको पूरा बताने वाले हैं कृपया आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

   *Profile Male & Female Candidate

देखिए इस कंपनी में महिला और पुरुष दोनों काम कर सकते हैं यह बहुत ही बड़ा प्लस प्वाइंट होता है कि एक कंपनी में महिला पुरुष दोनों काम कर मिलता है तो जी हां यह कंपनी बहुत अच्छा है आप जैसे जैसे पढेंगे आपको पता चलेगा कंपनी के बारे में।

picker 100

* Scanner - 100

इस कंपनी ने पैकिंग करने के लिए 100 लोगों की जरूरत है जबकि स्कैनिंग करने के लिए 100 लोगों की जरूरत है तो यह चीजें जरूर देखें कि आप इसमें से कौन से पोस्ट पर काम करना पसंद करेंगे जी हां यह जरूर से सुनिश्चित करें आप आपके लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होता है।

*Interview Date -*

(19--12-- 2022) 

  *Interview Time-* 10:30:00am to 13:00pm tak

*Interview And Job Location -Village Raipur Jhajjar Haryana Pin code 124103* 

ऊपर में बताई गई जानकारी के अनुसार इंटरव्यू का समय निर्धारित है और डेट भी बता दिया गया और इंटरव्यू का एड्रेस भी मेंशन कर दिया गया तो आपको किसी भी प्रकार का कोई समस्या नहीं होगा आप पहले इंटरव्यू डेट देख ले उसके बाद कृपया आपसे निवेदन है कि आप कॉल ना करें।

 *Salary Picker and Scanner 16345   

IN Hand 12500

*Per day Overtime :- 2-3 Hours*

*Overtime Rs- 105*

देखिए इस कंपनी में आपका सैलरी बहुत ही अच्छा बनेगा यहां पर आपको जो सैलरी बेसिक है ऊपर में बता दिया गया है सीटीसी जो आपका है वह भी बताया गया इन हैंड भी बताया गया 2 से 3 घंटे ओवरटाइम मिलेगा और ₹105 आपका ओवरटाइम का प्रति घंटा रेट है जो कि बहुत ही अच्छा है अगर आप अच्छे से काम करोगे तो आपका सैलरी बहुत अच्छा बनेगा।

*Attention*-Resume 

*Documents*

   1.)Aadhar card copy

   2.)Bank passbook copy / cencel check

   3.)Qualification certificate copy

   4.) 05 passport size photo.Pan cardVaccinereport

*नोट :- डॉक्यूमेंट की फोटो कॉपी साथ लेकर आये ऊपर में जो भी डॉक्यूमेंट बताया गया है वह बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है कृपया यह सभी डॉक्यूमेंट लेकर ही आप इंटरव्यू के लिए विजिट करें तभी आप का जॉइनिंग हो पाएगा।

:- Interested Candidate Call me..

*HR Executive*

*Karan*

*7056227090*

जो भी लोग एक्साइटमेंट है वह डायरेक्टली कॉल कर सकते हैं कॉलिंग का टाइम सुबह से निर्धारित किया गया है सुबह 9:00 बजे से लेकर के रात के 6:00 बजे तक कॉल करें कृपया करके इंटरव्यू का समय खत्म होने के बाद आप डेट देख ले उसके बाद कॉल ना करें।

*ROOM SERVICE Free*

फोन करके ही आये  देखिए सबसे पहले आपको फोन करके ही आना है और यहां पर ऊपर में बता भी दिया गया है कि रूम सर्विस आपको बिल्कुल फ्री में दिया जाएगा मतलब आपको रहने के लिए किसी भी प्रकार का कोई समस्या नहीं होने वाले।

 :- नोट:-यह जॉब बिल्कुल मुफ्त है सभी जरूरतमंद के पास फोरवर्ड करें... दोस्तों कम से कम आप 5 लोगों के पास इसे पोस्ट को शेयर करें क्योंकि यह free.job से और लोगों की मदद होनी चाहिए

Post a Comment

0 Comments