Warehouse packing job 2023 | Packing job 2023 | High salary job | Latest job 2023

 Warehouse packing job 2023 | Packing job 2023 | High salary job | Latest job 2023

*new new new open*

दोस्तों नया वेयरहाउस का ओपनिंग हुआ है उसी में आपका वैकेंसी आया हुआ है तो उसके बारे में हम पूरा आपको बताने वाले हैं आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें आपको पूरा समझ में आएगा।

जो लोग को कंप्यूटर आता है वह भी आ सकता है इस कंपनी में काम करने के लिए उनके पोस्ट में थोड़ा सा इंक्रीजमेंट होगा।



FREE JOB

फ्री ज्वाइनिंग Clovia (Purple Panda) वेयरहाउस में जी हां आपने बिल्कुल सही देखा यहां पर आपको फ्री में जॉइनिंग होगा और इसमें सिर्फ और सिर्फ लड़कों की भर्ती चल रही है

Kalwari Chock pass old Mahendra logistic wherehouse है **लड़के की भारी मात्रा में खुली भर्ती*

**Near by E.com company tauru road**

अगर आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो आप ध्यानपूर्वक पढ़ें क्योंकि यह बहुत ही ज्यादा इंपोर्टेंट है। जो भी जानकारी आपक मिलता है उसे आप पहले पूरी तरीके से कलेक्ट करें और बाद में कॉल करें।

योग्यता 

योग्यता - minimum 10वी, 12वी पास,थोड़ी सी इंग्लिश पढ़नी आनी चाइए। देखिए कम से कम इसमें जो शिक्षा मांगा गया है वह दसवीं पास होना चाहिए और अगर आप 12वीं पास है तो भी आप इस कंपनी में काम कर सकते हैं इंग्लिश थोड़ा बहुत आपको पढ़ने लिखने आना चाहिए यह जरूरी है।

रिक्वायरमेंट - पीकर,पैकर,

इस कंपनी में आपको दो प्रकार का पोस्ट होगा पहला जो पोस्ट है पीकर का है और दूसरा जो पोस्ट है वह पैकर का होने वाला है दोनों के लिए सैलरी अलग अलग होने वाले हैं वह भी हम इस पोस्ट में बताने वाले हैं ताकि आपको जानकारी पूरा मिल सके

SALARY

*पीकर - Inhand 11500+1000+esic+ epf*

*पैकर - Inhand 10500+1000+Esic+EPF*

देखिए ऊपर में जो भी सैलरी बताया गया है वह इन हैंड सैलेरी हैंड पीएफ ईएसआई काटने के बाद में वह सैलरी बताया गया है अगर आप इतना सैलरी में काम करना चाहते हैं तभी आप कॉल करें अन्यथा आप कॉल ना करें आपकी अति कृपया होगी।

INTERVIEW

*Interview time & morning*10Am

*31/1/2023 to*10/2/2023*

इस कंपनी में इंटरव्यू 10 फरवरी तक चलने वाला है तू जो भी लोग इंटरेस्टेड है वह इस कंपनी में इंटरव्यू दे सकते हैं इस कंपनी में आपको फैसिलिटी के रूप में एक टाइम चाय आपको फ्री में दिया जाएगा।

DUTY SHIFT

*8 घंटे की शिफ्ट, डे शिफ्ट*

इस कंपनी में 8 घंटे की शिफ्ट चलती है और सिर्फ डे शिफ्ट चलेगा नाइट का इसमें कोई प्रोसेस नहीं बताया गया तो हम आपके साथ में शेयर नहीं करेंगे

DOCUMENT

 *डॉक्यूमेंट्स - रिज्यूम,आधार कार्ड,4 फोटो,बैंक अकाउंट,क्वालिफिकेशन सर्टिफिकेट*

*नोट: बिना डाउकोमेंट के इंटरव्यू नहीं लिया जाएगा। इसलिए आपसे निवेदन है कि आपको जो भी डॉक्यूमेंट बताए गए हैं वह डॉक्यूमेंट आप साथ में लेकर आएं ताकि आपका इंटरव्यू कंप्लीट हो सके और आप को जॉब मिल सके।

 

CONTACT PERSON

 *Amittokas*9813581005*

यह जॉब बिल्कुल फ्री है इसके लिए किसी भी प्रकार का पैसा नहीं लिया जाता और जो भी कोंटेक्ट नंबर दिया गया है अमित सर का उस कांटेक्ट नंबर पर कृपया करके कॉल समय से करें नहीं तो आपका कॉल नहीं लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments