Bluedart company job in gurgaon - Urgent need 100 male candidates

 Bluedart company job in gurgaon - Urgent need 100 male candidates

Bluedart company job in gurgaon

COMPANY DETAILS

Company Name - Blue Dart दोस्तों यह जो कंपनी होने वाला है यह बहुत ही अच्छा कंपनी है ब्लू डार्ट कंपनी है इसी में आपका वैकेंसी अभी आया है और उसी के बारे में हम आपके साथ में शेयर करेंगे मैं आपसे निवेदन करता हूं कृपया करके आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े ताकि आपको जानकारी पूरा मिल पाए।


POST DETAILS

दोस्तों इसमें तीन प्रकार के पोस्ट होने वाले हैं पहला तो लोडर है दूसरा एमपीसी है वहीं तीसरा डिलीवरी एग्जीक्यूटिव का पोस्ट है तीनों पोस्ट के बारे में हम डिटेल में बात करेंगे और आपको बताएंगे आप से निवेदन है हर एक पोस्ट के बारे में जानकारी अच्छे से प्राप्त करें तभी कॉल करें।


SALARY DETAILS

Loader Salary - 11400 + Pf 

MPC Salary - 13500 + PF + Esi 

पहले हम दो पोस्ट के बारे में बात करते हैं जिसमें लोडर और एमपी सी पोस्ट आता है जी हां दोस्तों यहां पर दोनों का सैलरी आप ऊपर में देख सकते हो लोडर में आपको लोडिंग अनलोडिंग का काम करना पड़ेगा वही एमपीसी में आप तो समझते ही है नहीं तो कॉल करके आप पूछ सकते हैं।


QUALIFICATION

Qualification - 12th सभी पोस्ट के लिए कम से कम आपका योग्यता 12वीं पास होना चाहिए अगर आप 12वीं पास नहीं है तो आप किसी भी काम के योग्य नहीं है और आप इसे कंपनी में काम नहीं कर पाएंगे।


AGE LIMITATION

Age - 18 to 29 दोस्तों अगर हम उम्र सीमा के बारे में आपसे बात करें तो इस कंपनी में काम करने के लिए कम से कम आपका उम्र सीमा जो होना चाहिए वह 18 वर्ष होना चाहिए और अधिकतम 29 वर्ष होना चाहिए ध्यान दीजिएगा यह उम्र सीमा आपका बहुत ही ज्यादा कंपलसरी है।


SALARY DETAILS

Delivery Boy Salary - 14500+ 3 Rs Par Km Feul

अगर हम डिलीवरी ब्वॉय के सैलरी के बारे में आपसे बात करें तो ऊपर में देख सकते हो इस कंपनी में काम करने के लिए डिलीवरी ब्वॉय के पोस्ट पर आपके पास में बाइक और ड्राइविंग लाइसेंस होना ही चाहिए यह मैंडेटरी है।

Compulsary - Bike & DL


JOB LOCATION

Location - Gurugon Sec ...72 अगर हम काम के लोकेशन के बारे में आपसे बात करें तो यहां पर बता दूं गुड़गांव सेक्टर 72a लोकेशन में आपका जॉब होने वाला है जो भी लोग करना चाहते हैं वही कॉल करें फालतू के लोग परेशान ना करें।



CONTACT INFORMATION

7303124778

Please share other groups दोस्तों दिए गए कांटेक्ट नंबर पर समय से ही कॉल करें आपकी अति कृपा होगी ऑफिस टाइम में कॉल करें यह नौकरी फ्री है और आपको पता है हमारे इस वेबसाइट में जितने भी नौकरी आते वक्त फ्री आते हैं अगर कोई भी पैसा आप देते हैं उसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

Post a Comment

0 Comments