Swiggy grocery store job vacancy 2023 - Urgent need 100 male candidates

 Swiggy grocery store job vacancy 2023 - Urgent need 100 male candidates



कंपनी की जानकारी

दोस्तों यह जो कंपनी होने वाला है यह स्विग्गी का ग्रोसरी वेयरहाउस है और इसी में आपका काम होने वाला है देखिए कंपनी बहुत बेहतरीन है इसमें कोई कहने की बात नहीं आप इस पोस्ट को पूरा पड़ी आपको जानकारी पूरा मिल पाएगा।



काम की जानकारी

जैसा की आप लोगों को पता ही होगा कि अगर कोई ग्रोसरी वेयरहाउस हो उसमें काम आता है तो उसमें काम क्या करना पड़ता है जाहिर सी बात है उसमें पैकिंग टीचिंग स्कैनिंग शार्टिंग यही सब काम होता है।


काम का लोकेशन

Job location:- Bangalore, Chennai, Hyderabad, Goa जैसा कि दोस्तों आप देख रहे हैं यह चार लोकेशन में काम होने वाला है बेंगलुरु चेन्नई हैदराबाद गोवा यह चार लोकेशन में आपका काम होने वाला है अगर किसी भी लोकेशन में आप काम करने के लिए इच्छुक है वह तो आप कांटेक्ट इनफार्मेशन पर जा सकते हो।



उम्र सीमा और योग्यता

दोस्तों इस कंपनी में काम करने के लिए आपका जो उम्र सीमा होना चाहिए वह कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होना चाहिए वही योग्यता के बारे में आपसे बात करूं तो आप कम से कम दसवीं पास होने चाहिए और इंग्लिश पढ़ने आना चाहिए।



ड्यूटी की जानकारी

दोस्तों इस कंपनी में 9 घंटे का काम होता है और तीन शिफ्ट चलते हैं जी हां दोस्तों अगर आप इस कंपनी में काम करना चाहते हैं तो यहां पर ओवरटाइम की फैसिलिटी भी आपको मिलती है जिसमें आपका सैलरी बहुत अच्छा बन सकता है




सैलरी की जानकारी

Salary:- 12000 to 15000 + PF+ Medical+ Other benefits+ OT जैसा कि आप देख सकते हैं आपका जो इन हैंड सैलेरी आने वाला है वह ₹15000 तक आने वाला है और प्लस मेडिकल अदर बेनिफिट्स ओवरटाइम जैसे फैसिलिटी आप को मिलते हैं तो इसके लिए निश्चिंत रहें।



डॉक्यूमेंट की जानकारी

Documents:- Resume, aadhar card, Bank passbook, 4 passport size photo, PAN card, education marksheet, vaccination certificate. 
जो भी डॉक्यूमेंट ऊपर में बताया हूं वह लेकर के जाइएगा बेहतर होगा क्योंकि अगर डॉक्यूमेंट नहीं होगा तो आपको जवाब मिलना मुश्किल होगा और ऐसे समझ सके जॉब भी नहीं मिलेगा।



कांटेक्ट की जानकारी

दोस्तों जो मैंने नीचे गूगल फॉर्म दिया है उसे आप अभी के अभी भर दीजिए क्योंकि गूगल फॉर्म भर आएगा तभी आपको कॉल आ पाएगा और हां बता दूं क्लिक हेयर के ऑप्शन पर क्लिक कीजिए और गूगल फॉर्म भर दीजिए धन्यवाद।

GOOGLE FORM- CLICK HERE

Post a Comment

0 Comments