Xpressbess company job in haryana- Urgent need 200 candidate

Xpressbess company job in haryana- Urgent need 200 candidate

नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग आशा करता हूं बहुत बढ़िया होंगे दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको शेयर करने वाले हैं बहुत बेहतरीन वेयरहाउस में नौकरी के बारे में आपसे निवेदन है कि इस Xpressbess company job in haryana कंपनी के बारे में पूरा डिटेल समझे उसके बाद ही कॉल या मैसेज करें।

Xpressbess company job in haryana

कंपनी की जानकारी- Xpressbess company job in haryana

दोस्तों यह जो कंपनी है यह एक्सप्रेस बेस कंपनी है कंपनी बहुत बेहतरीन है और इस कंपनी में काम करने के लिए लोगों का सपना होता है जैसे कि देखिए सपना का बात यह है कि इसमें लोग काम करने के लिए बहुत इंटरेस्टेड होते हैं और इसमें सैलरी पैकेज अच्छा मिल जाता है Xpressbess company job in haryana

काम की जानकारी- Xpressbess company job in haryana

अगर आप लोग वेयरहाउस में काम किए हैं तो आपको पता ही होगा कि एक वेयरहाउस में काम क्या होता है इस प्रकार से इस वेयरहाउस Xpressbess company job in haryana मैं जो आपका काम होने वाला है वह पैकिंग पैकिंग स्कैनिंग ट्रैकिंग यही सब का काम होने वाला है लेकिन यह आपके डिपार्टमेंट के अनुसार काम रहेगा लोडिंग अनलोडिंग भी करना पड़ेगा।

Xpressbess company job in haryana

उम्र सीमा, योग्यता- Xpressbess company job in haryana

इस कंपनी में काम करने के लिए आपका उम्र सीमा कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष तक होना चाहिए वही योग्यता के बारे में बात करूं तो कम से कम आप 10वीं पास होने चाहिए अगर आप 10वीं नहीं होंगे तो आप नहीं चल पाएंगे क्योंकि कंपनी आपको रखेगी ही नहीं दसवीं होना जरूरी है।

सैलरी और फैसिलिटी- Xpressbess company job in haryana

इस कंपनी के लिए जो सैलरी होगा वह नीचे बताया गया है और फैसिलिटी के बारे में बात करूं तो कंपनी आपको एक टाइम खाना और चाय तो टाइम फ्री में देती है बाकी सारा डिटेल सैलरी का नीचे बताया गया है आप लोग देख सकते हैं ओवर टाइम नाइट अलाउंस सब कुछ।

Basic Salary - 10000
Attendance bounce - 3200
Total  salary - 14700
Night  shift allowance 100 rs par night
Over Time -70 rs hours
Monthly 10 se 12 days over time chalta hai 
ये सारी तनख्वाह ESI और PF काटने के बाद बताई गई
एक टाइम खाना दो टाइम चाय snacks

कंपनी का लोकेशन- Xpressbess company job in haryana

इस कंपनी में काम करने के लिए अगर लोकेशन के बारे में आपसे बात करूं तो नीचे लोकेशन अच्छे तरीके से शेयर किया गया है आप लोग लोकेशन देख सकते हैं और उसे लोकेशन पर पहुंचने से पहले आप लोग कॉल करके ही आए आपकी अति कृपा होगी इस Xpressbess company job in haryana कंपनी के लिए।

*company locations - Haryana Ucha Majar , Pataudi Road Near By Haryana Narsri, Hindustan Petrole Pump

Xpressbess company job in haryana

जॉइनिंग का प्रोसेस- Xpressbess company job in haryana

इस कंपनी में जॉइनिंग का प्रोसेस जो होने वाला है वह हाथों हाथ जॉइनिंग है यानी कि आप जिस दिन कंपनी में जाएंगे उसी दिन आपका जॉइनिंग कंप्लीट हो जाएगा और आपको किसी भी प्रकार का कोई भी और असुविधा नहीं होगा जॉइनिंग के लिए लेकिन कॉल करके ही आना इस Xpressbess company job in haryana कंपनी के लिए।

कांटेक्ट की जानकारी- Xpressbess company job in haryana

नीचे जो हमने मुकेश राठी सर का कांटेक्ट नंबर दिया है उसे पर कॉल करने का समय सीमा निर्धारित है सुबह 9:00 से लेकर शाम के 5:00 तक ही कॉल करें आपकी अति कृपा होगी यह नौकरी फ्री है और किसी भी प्रकार का आपको कोई पैसा नहीं लगेगा। इस Xpressbess company job in haryana कंपनी के लिए।
H.R EXECUTIVE
Mukesh Rathi
8053618458

महत्वपूर्ण जानकारी- Xpressbess company job in haryana

दोस्तों हमारे इस वेबसाइट पर जितने भी नौकरी आते हैं वह बिल्कुल फ्री वाला आता है और कोई भी अगर पैसों के लेनदेन के बारे में बात करता है तो मत दो अगर देते हो तो हर प्रकार की असुविधा के लिए आपकी जिम्मेदार होंगे क्योंकि हम कभी भी लोगों को रिकमेंड नहीं करते कि आप पैसे तो धन्यवाद जय हिंद जय भारत वंदे मातरम।

Post a Comment

0 Comments