Automobile company jobs in up 2022 | Jobs in sahibabad UP

Automobile company jobs in up 2022 | Jobs in sahibabad UP


कृपया इस पोस्ट को पूरा पढ़ें इसमें कांटेक्ट नंबर भी है

 
*भर्ती Interview ✅ITI Fresher FITTER / TURNER / MACHINIST Passout Out Sahibabad के लिए* अगर आप ITI किसी भी संकाय से पास है तो आप कर सकते हैं और हां जो आपका इंटरव्यू होगा उसमें आपके विषय से रिलेटेड कुछ प्रश्न पुछे जा सकते हैं। आपने जो भी पढ़ाई किया है उसी हिसाब से आपको कुछ क्वेश्चन पूछे जा सकते हैं तो इसके लिए आप निश्चिंत रहें आपने पढ़ा है तो आपको कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगा।


इंटरव्यू का समय और लोकेशन 👇
➡️इंटरव्यू :- *06 Aug 2022 - टाइम 10.00 am*
Company :- Automobile Company साहिबाबाद - Up इंटरव्यू का समय बढ़ भी सकता है अगर कैंडिडेट पुरा न हो तो। दोस्तों यहां हमें पूरी तरीके से बताया नहीं गया है कि यहां पर डेट बढ़ाया जाएगा बट यहां पर आपको एक चीज ध्यान में रखना है कि यहां पर जो डेट दिया गया 6 अगस्त 2022 इसी दिन आपका इंटरव्यू होगा इसके बाद जो भी कांटेक्ट नंबर है उस पर कॉल ना करें आपकी अति कृपया होगी नहीं तो आपका कॉल नहीं लगेगा बाद में आप कुछ मत बोला क्योंकि यह लास्ट डेट है।



सभी राज्य के कैंडिडेट मान्य है👇
*सभी राज्य के*/ State -All India और *लोकल* (दिल्ली / नॉएडा / ग़ज़िआबाद /मोदीनगर /मेरठ / मुज़फ्फरनगर / अलीग़ढ / बुलंदशहर / बागपत ) *के Candidates भी आ सकते है। देखिए यहां पर कंपनी ने जो बोला है कि ऑल ओवर इंडिया का कैंडिडेट एप्लीकेबल है तू यहां पर आप इंडिया के किसी भी कोने से बिलॉन्ग करते हैं तो आप इस काम को कर सकते हैं आपको किसी भी प्रकार का समस्या नहीं होगा तो यह चीजें आप देख ले यहां पर पूछे शहर ही बताया गया है मगर आप किसी भी स्टेट से आते हैं तो आपको काम मिल जाएगा उसका कोई इशू नहीं है लेकिन इंटरव्यू का लास्ट डेट देख कर ही आए।



पद और उम्र सीमा👇
पद :- Trainee (Only Male Candidate) 
उम्र :- 18 से 25 केवल लड़के लोगों कि जरुरत है इस कंपनी में तो कृपया करके लड़की/महिला लोग काॅल नहीं करें आप दुसरे वैकेंसी का इंतजार कर सकते हैं। अगर आप महिला हैं लड़कियां है तो आप लेटेस्ट पोस्ट देखते रहे उसमें नौकरी का अपडेट होगा यहां पर वनली4 मेल कैंडिडेट का आपको देखने को मिल रहा है। के यहां पर उम्र सीमा बताया गया है यहां पूर्ण शिवा कम से कम आप का 18 साल और ज्यादा से ज्यादा 25 साल होनी चाहिए अगर इससे इसके क्राइटेरिया के बाद आपका कुछ है तो आपका नहीं हो पाएगा।



सैलरी और फैसिलिटी👇
✅Salary ITI :- *16.000 Inhand 12 घंटे* के + *कैंटीन -10रुपए में* + *Room सुविधा फ्री* यह कंपनी आपको रहने के लिए रूम बिल्कुल मुफ्त में दे रही है और खाने का सुविधा भी बहुत ही सस्ता है सिर्फ 10 रुपए में कैंटीन मिलेगा और दोस्तों सैलरी और पोस्ट दोनों आपका बढ़ेगा। देखिए किसी भी कंपनी में आप काम करते हैं आपको उस कंपनी में अनुभव होता है उसके हिसाब से आप को सैलरी बढ़ाया जाता है यही इसमें भी होगा कि आपका सैलरी तो बढ़ाया जाएगा लेकिन आप को कम से कम 6 महीने का अनुभव होगा तो और दोस्तों यहां पर आपको कैंटीन की सुविधा मिल रही है तो कैंटीन की सुविधा मिल रही है तो कोई दिक्कत नहीं होगा खाने में और रहने की सुविधा भी कंपनी बिल्कुल फ्री दे रही है यह जॉब जो है बहुत अच्छा है



महत्वपूर्ण जानकारी 👇
✅जिन Candidates का selection हो जायेगा उनको जोइनिंग Monday 8 Aug 2022 से मिल जायेगी

✅ जिन Apprientice करनी हो वह भी आ सकते है
देखिए अगर आपको अपरेंटिस करना है तो यहां पर आपको ऑप्शन है अच्छा खासा ऑप्शन है और क्योंकि यहां पर आप को सैलरी भी मिलेगा और मतलब आपको एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट भी मिल जाएगा यह बहुत अच्छा अब ऑप्शन है आपके लिए मौका है यह केक और जो कैंडिडेट का सिलेक्शन हो जाएगा उसका 8 अगस्त को अजवाइनी हो जाएगा तो उसके लिए आप निश्चिंत रहें।



आपकी जिम्मेदारी 👇
➡️कॉल कर लिस्ट में नाम लिखने के बाद Address मिलेगा / बिना नाम लिखाये कोई न आये अन्यथा हर प्रकार की असुविधा के लिए खुद जिम्मेदार होंगे। देखिए यह आपकी जिम्मेदारी इसलिए है क्योंकि मार्केट में हो रहे फ्रॉड के कारण आपको यह पहले ही सूचित कर दिया जाता है कि आप अपना कॉल करके लिस्ट में नाम लिखवा ले आपको एड्रेस मिल जाएगा और जो भी सर ने आपको नंबर दिया उनका रेफरेंस दोगे आप का जॉइनिंग हो जाएगा फ्री में नौकरी कोई चार्ज नहीं है



यह जरूर पढ़ें 👇
 *Call List में नाम लिखने का समय केवल 5 Aug 2022 Time 11•00am to 02•00 pm तक का है

 Praveen*( उसके बाद कॉल करके परेशान ना करे आपकी अति कृपया होगी Sunday Off)*
कृपया समय के अनुसार call करे, उसके बाद कॉल नहीं उठाया जायेगा। यहां पर आपको बताया गया है कि जो कॉल करने का टाइम है सुबह 11:00 बजे से लेकर दोपहर 2:00 बजे तक कॉल कर सकते हैं और संडे को कॉल ना करें यहां पर जो डेट दिया गया 5 अगस्त को ही आप कॉल करें अन्यथा उसके बाद कॉल करते हैं तो आपको किसी भी प्रकार का समस्या का सलूशन ना हो पाएगा।



कोविड नियम 👇
Covid 19 के लिए Government से प्राप्त दिशा निर्देशों का पालन करे। जो भी सरकार के नियम के अनुसार कोविड-19 पालन आपको करना है सबसे पहले आपको जो बताया गया है वह करना है आपके पास कोविड-19 नेशन सर्टिफिकेट होने चाहिए उसका जेरॉक्स कॉपी लगेगा आपको और यहां पर आपको मास्क पहनना है शारीरिक दूरी बना कर रखना है और हाथों को धोते रहना है जो भी यहां पर नियम बताया गया वह सब का आपको पालन करना है
1. मास्क पहने 
2. शारीरिक दूरी रखे 
3. हाथो को धोते रहे


 URGENT INFORMATION 👇
www.findjobsvacancy.com बिल्कुल मुफ्त में नौकरी देता है कृपया किसी के झांसे में मत परे। धन्यवाद। या नौकरी टोटली फ्री है इसमें कोई पैसा नहीं लग रहा है अगर रिंकेश कोई ऐसा नौकरी आता है जिसमें पैसा लगता है तो यहां पर सूचित कर दिया जाता है कि आपको इस नौकरी के लिए इतना पैसा का रजिस्ट्रेशन फीस लगेगा वह भी जॉइनिंग के बाद में तो आप इस चीजों को पहले ही देख ले।


‼️ Your Query Solve:-
1. Find jobs vacancy,
2. Automobile company jobs in up 2022,
3. Jobs in sahibabad UP,
4. Automobile company job 2022,
5. Automobile company jobs 2022,
6. Jobs in Uttar Pradesh 2022,
7. Packing job in UP
8. Jobs in up for Freshers,

Dosto ye vacancy full ho chuki hai

दोस्तों यह वैकेंसी फुल हो चुकी है तो इसके लिए कृपया करके कॉल ना करें क्योंकि यह वैकेंसी फुल है तो आपको कोई भी कॉल का या फिर मैसेज का रिप्लाई नहीं मिलेगा।

Post a Comment

0 Comments