Production operator jobs in haryana 2022 | Jobs in haryana for fresher 2022

 Production operator jobs in haryana 2022 | Jobs in haryana for fresher 2022


कृपया इस पोस्ट को पूरा पढ़ें इसमें कांटेक्ट नंबर भी है

Interview:-  *Diploma Mechanical / Automobile* 2019 / 2020 /2021 / (2022  केवल वही आये जिनके रिजल्ट आचुके हो)



Interview : *6 AUG 2022, Time 8.30am to 9.00am* यह इंटरव्यू कि समय बढ़ भी सकता है अगर कैंडिडेट पुरा न हो तो अगर कैंडिडेट पुरा मिल जाता है तो यह वैकेंसी को बंद कर दिया जाएगा। आप किसी भी कंपनी में काम करते हैं तो आप सबसे पहले यह देख लीजिए कि यह कंपनी में अगर आप काम करना चाहते तो इंटरव्यू का डेट लास्ट तक देखिए क्योंकि अगर इंटरव्यू का डेट खत्म हो चुका है तो प्लीज आप इस वैकेंसी को इग्नोर करके लेटेस्ट पोस्ट देखने की कोशिश करें।



➡️🏭 🏭  कंपनी का Address :- *ASAHI GLASS LTD, JALIAWAS BAWAL REWARI HARYANA. Company Gate No 2 -PRODUCTION DEPARTMENT*




उम्र सीमा और जेंडर👇
वर्ष 18 to 25 Year ONLY MALE Candidate अगर आपका उम्र 18 वर्ष से कम है और 25 वर्ष से ज्यादा है तो कृपया इस वैकेंसी को आप इग्नोर कर सकते हैं क्योंकि जो कंपनी का डिमांड होता है उसमें हम भी कुछ नहीं कर सकते हैं। और सिर्फ लड़के की जरूरत है इस कंपनी में। देखिए अगर आप लड़कियां हैं या फिर महिला है तो उसके लिए आप इंतजार कर सकते हैं अभी आने वाले नौकरी में बहुत सारे नौकरी आपको वह देखने को मिल जाएंगे तो कृपया करके लेटेस्ट पोस्ट देखने की कोशिश करें



इंटरव्यू  का ड्रेस कोड
➡️Dress:- *Pant Shirt Shoes पहन कर आना अनिवार्य है* फोरमल Dress पहनकर आए। कृपया जींस टीशर्ट पहनकर मत आए आपका इंटरव्यू नहीं होगा ऐसे कपड़ों में। देखिए यहां पर आपको ड्रेस कोड के बारे में बता दिया गया है तो कृपया यह बात आप ध्यान में रखें नहीं तो आपका इंटरव्यू बिल्कुल भी नहीं होने वाला है।



अनिवार्य DOCUMENT 👇
 Interview  में *ये Document की Photo Copy लानी अनिवार्य है* :- Resume / 2 Photo / Aadhar card  / Education document  / Bank Passbook  / Corona Vaccine यह जो डॉक्यूमेंट बताया गया है यह कंपलसरी है आपको लाना पड़ेगा तो कृपया करके यह डॉक्यूमेंट लाए। जो भी जो भी डॉक्यूमेंट बताया गया उसका जेरॉक्स कॉपी लगेगा तो कृपया करके ओरिजिनल डॉक्यूमेंट नहीं रहेगा तो चलेगा जो भी आपका जेरॉक्स से वह लाएं



ड्यूटी और ओवरटाइम 👇

DET / JOB करना चाहता हो आ सकता है  

Working :- 8 Hours + 8 Hours Overtime.

इस कंपनी में सिर्फ 8 घंटे की नौकरी है और अगर आप ओवरटाइम करना चाहते हैं तो 8 घंटे ओवरटाइम मिलेगा। यह कंपनी में सिस्टम बहुत अलग है इस कंपनी में काम करने के लिए 8 घंटा का ड्यूटी बेसिक ड्यूटी है और अगर आप काम करते हो तो 8 घंटे का अलग से ओवर टाइम मिलेगा मतलब 16 घंटे ड्यूटी करने पड़ेंगे जिसमें से 8 घंटे आपका ओवरटाइम रहेगा। 




सैलरी और फैसिलिटी के बारे में जानकारी 👇
Diploma Pass Salary :- *12500/- In Hand 8 घंटे के* + *90 Overtime* + *Free Bus* - For local + *Tea Breakfast Free* + Food 13Rs per Diet +Weekly Off. देखिए आप किसी भी कंपनी में काम करने जाते हैं तो आपको सबसे पहले समझना होता है सैलरी और फैसिलिटी के बारे में तो कृपया करके आप इसे पूरा डिटेल में समझे ताकि आपको किसी भी प्रकार का प्रॉब्लम बाद में ना हो।



यह भी देखें 👇
➡️ *( Local & all location candidates Allow) केवल वही आये जिनहे  दोनो Vaccine लगी हो और वैक्सीन सर्टिफिकेट अनिवार्य है। कंपनी में वही लोग काम करने आज सकते हैं जिनको वैक्सीनेशन हुआ हुआ हो और वैक्सीनेशन लगा हुआ हो और उनका सर्टिफिकेट हो और दोस्तों यहां पर जो भी है लोकल और बाहर के कैंडिडेट सभी एप्लीकेबल है ठीक है।



महत्वपूर्ण सूचना 👇

 Resume के उपर *"Praveen  8430343845- Meraqui"  लिख कर लाये*Company Gate पहुँच कर call करे (Time  6  Aug 2022, Time 9,00am to 9,30am ) और Whatsapp Message करे की "मै  ASAHI कंपनी पहुंच गया" वार्ना कंपनी में ENTRY/ Interview  नहीं होगा  और उसके लिए आप खुद ज़िम्मेद्दार होंगे। जो भी कांटेक्ट इंफॉर्मेशन आपको दिया गया है कृपया करके उस पर टाइमली कॉल करें नहीं तो कॉल रिसीव नहीं होगा बाद में आप कुछ मत बोले।



आपकी जिम्मेदारी 👇

✅ Company पहुंच  कर  *किसी को भी बिना मेरी अनुमति के, अपना RESUME किस भी अनजान को न  दे* ! अगर किसी को अपना RESUME  देते हो तो हर प्रकार की असुविधा या सैलरी मे दिक्कत के लिए खुद जिम्मेदार होंगे। यह सुविधा सिर्फ और सिर्फ आप लोगों के लिए है क्योंकि मार्केट में हो रहे फ्रॉड के कारण आप को यह सूचित पहले ही कर दिया जाता है कि आप किसी के अनजान आदमी के हाथ में जो अपना रिज्यूम है वह ना दे नहीं तो आपको बाद में बहुत प्रॉब्लम का सामना करना पड़ सकता है।



काम के सिफ्ट के बारे में जानकारी 👇
Shift Day/Night Rotational Shift. ( Shift Timings :- 6 Am to 2Pm,2Pm to 10PM,10Pm to 6Am ) यहां यहां पर आप जैसा कि देख सकते हैं यहां पर जो काम का शिफ्ट है तीन शिफ्ट है सुबह 6:00 बजे से लेकर के 2:00 बजे तक और दोपहर 2:00 से रात के 10:00 बजे तक और रात के 10:00 बजे से लेकर के सुबह के 6:00 बजे तक तो जो भी कैंडिडेट काम करना चाहते हैं पहले यह शिफ्टिंग देख ले रोटेशनल शिफ्ट में काम हो सकता है आपका।



www.findjobsvacancy.com फ्री में नौकरी देता है

यह जॉब फ्री है इस कंपनी में आपको किसी भी प्रकार का पैसा नहीं देना है बिल्कुल मुफ्त में नौकरी मिलेगा। देखो यहां पर जो भी जॉब जाता है अगर जिसमें फ्री होता है तो हम यहां पर फ्री लिखते हैं नहीं तो अगर जिसमें पेड होता है वह हमें पेड़ लिखते हैं क्योंकि यहां पर जो कैंडिडेट है उनको सही बताना बहुत ही जरूरी होता है क्योंकि बाद में उनके साथ में कोई प्रॉब्लम और यीशु ना आए



‼️ Your Query Solve:-

1. Find jobs vacancy,

2. Proction operator jobs in haryana 2022,

3. Jobs in haryana for fresher 2022,

4. Jobs in haryana,

5. Job in haryana,

6. Jobs in Gurgaon haryana,

7. Freshers jobs in haryana,

8. Direct company job in haryana,

Dosto ye vacancy full ho chuki hai


दोस्तों फिलहाल ये वैकेंसी अभी ऑफ हो चुकी है तो कृपया इसके लिए कॉल ना करें आपकी अति कृपया होगी और दोस्तों यहां पर जो भी कांटक्ट नंबर है हम हटा रहे हैं कुछ प्रॉब्लम के कारण तो इसलिए आप अगले वैकेंसीज का और लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करें धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments