Flipkart company job in Gurgaon | Flipkart company job in delhi | फ्लिपकार्ट कंपनी में नौकरी

 Flipkart company job in Gurgaon | Flipkart company job in delhi | फ्लिपकार्ट कंपनी में नौकरी 


  बिल्कुल मुफ्त में नौकरी है पोस्ट पूरा पढ़ें  

फ्लिपकार्ट के लिए तत्काल नियुक्ति है। यह बिल्कुल मुफ्त में नौकरी है अपलोग से निवेदन है कि कृपया इस पोस्ट को पूरा पढ़ें ताकि आपको कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके। देखिए सभी पोस्ट में हम आपसे निवेदन करते हैं कि आपको जो भी की नौकरी चाहिए होता है उसके लिए आप सबसे पहले पूरा पोस्ट पढ़े ताकि आपको पूरी तरीके से जानकारी मिल सके और आप बाद में डायरेक्ट कॉल करके आप अपना सीट रिजर्व कर ले क्योंकि आपको पता है ज्यादातर जॉब्स ऐसे होते 90% ऐसे जॉब हम इस वेबसाइट पर डालते हैं जो फ्री होता है 10% ऐसे होते जो हम वरियता दे देते हैं पेड जॉब को लेकिन यहां पर आपको कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा आप डायरेक्टली काम कर सकते हैं

 


*प्रोफाइल:- 
फ्लिपकार्ट कंपनी में  डिलेवरी एग्जीक्यूटिव 'बाइकर्स की अर्जेंट जरुरत है। दोस्तों सैलरी आपको बहुत ही अच्छा मिलेगा इस कंपनी में इसलिए आप से निवेदन है कि कृपया आप इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें। देखिए यहां पर आप जरूर देखें कि यहां पर जो आपका काम होगा डिलीवरी एग्जीक्यूटिव बाइकर्स का होगा तो यहां पर आपको यह चीजें जरूर सुनिश्चित करें कि आप जो काम है वह ध्यान पूर्वक कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह काम जितना आसान आप लोग समझते उतना आसान भी नहीं होता तो यह बात पहले आप सुनिश्चित अच्छी तरीके से कर ले।


 इंटरव्यू का समय:-
इंटरव्यू का जो समय बताया गया है उसी समय पर आपका इंटरव्यू होगा कृपया समय देखें- दोपहर 12:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक यह समय निर्धारित है कृपया आप इस समय में पहुंचे। अगर इंटरव्यू का टाइम बताया गया है दोपहर 12:00 बजे से शाम के 4:00 बजे तक तो इंटरव्यू का जो समय है 12:00 बजे है उससे लगभग एक से डेढ़ घंटा पहले ही आप पहुंचे क्योंकि वहां पर आप देरी से नहीं पहुंच सकते नहीं तो आपको इंटरव्यू से निकाल दिया भी जा सकता है।



 साक्षात्कार की अंतिम तिथि:-
इस कंपनी में नौकरी का लास्ट समय जो निर्धारित है वह इस प्रकार से है- 10/08/22... 10अगस्त 2022 को इस कंपनी में नौकरी का लास्ट समय है। यहां पर देखिए लास्ट इंटरव्यू का जो तिथि है वह है 10 अगस्त को तो कृपया करके जो भी लोग इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं 10 अगस्त के बाद पढ़ रहे हैं तो वह लेटेस्ट पोस्ट देखने की कोशिश करें क्योंकि वहां पर आपको नौकरी मिलेगा अगर 10 अगस्त के बाद इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो कोई फायदा नहीं है आपको नौकरी नहीं मिल पाएगा यह जवाब नहीं मिल पाएगी ठीक है।


 
 रूट और अनिवार्यता:- 
एक सिंगल रूट मिलेगा उसी रूट में आपको काम करना है आपको उस लोकल रूट का जानकारी होना चाहिए ताकि आपको काम करने में आसानी होगी। जिस दिन आप विजीट करोगे उसी दिन ज्वाइनिंग ज्वाइनिंग हो जाएगा।
*बाइक और डीएल अनिवार्य है* बाइक और डीएल होना अनिवार्य है। आपके पास में बाइक ड्राइविंग लाइसेंस और आपका बैंक पासबुक एंडॉयड फोन यह सभी होना जरूरी है अगर आपके पास है तो आप इस काम को कर सकते हो बिना किसी दिक्कत के ठीक है ना तो यह चीजें देख ले आप और जिस दिन आप विजिट करोगे उसी दिन आपको जॉइनिंग करा दिया जाएगा कंपनी में ठीक है।



  दिल्ली वेतन:- 
इस कंपनी में आपको जो सैलरी मिलेगा वह इस प्रकार से है- 16700/हैंड + पीएफ और ईएसआई+ पेट्रोल 2.70पैसा/किमी +उपस्थिति बोनस 1100+प्रोत्साहन। अगर हम सभी सैलरी को कॉल कैलकुलेट करते हैं तो यहां पर आप देखोगे की सैलरी एप्रोक्सीमेटली ₹20000 बन जाएंगे तो यह चीजें आप खुद से देख सकते हो हमने अपनी तरफ से कैलकुलेटिंग किया है 16700 आपका इन हैंड ही होगा प्लस आपको एक 1100 अटेंडेंस बोनस की तौर पर मिलेगी प्लस आपको जो पेट्रोल का पैसा मिलेगा और इनसेंटीव बगैरा मिलाकर के 20000 तक हो ही जाएंगे।



 नौकरी के स्थान 
1. पीतमपुरा
2. शालीमार बागी
3. हैदरपुर
4. किलोक्रिस
5. नई दिल्ली
6. छतरपुर
7. मॉडल टाउन
8. मायापुरी
9. बादली
10. बुराड़ी

ये 10 स्थान में आपको काम करना होगा और आप अगर इस रूट के बारे में जानकारी है तो आप इस काम को कर सकते हैं। आपको जो भी रूट में सहूलियत होगा उसी रूट में आप काम कर सकते हैं यहां पर आपको कोई भी दिक्कत नहीं होगा लेकिन आपको लोकल रूट का थोड़ा नॉलेज होना जरूरी है।


 दस्तावेज़:- 
1. बायोडाटा
2. आधार कार्ड
3. पैन कार्ड
4. डीएल
5. बैंक खाता
6. आरसी

यह सभी दस्तावेज जो बताया गया है वह बहुत अनिवार्य है और इसके बिना नौकरी नहीं मिलेगा पहले आप अपना Document चेक जरूर करले। यह जो भी डॉक्यूमेंट आपको बताए गए हैं यह बहुत ही ज्यादा अनिवार्य है तो यह सब चीजें पहले आप ध्यानपूर्वक देख ले नहीं तो आपको बाद में प्रॉब्लम होगा।


 कांटेक्ट नंबर- 

Dosto ye vacancy full ho chuki hai

वैकेंसी फुल होने के कारण यहां पर जो भी कोंटेक्ट नंबर दिया गया है वह रिमूव कर दिया गया है आप लेटेस्ट पोस्ट को पढ़ने की कोशिश करें ताकि आपको आराम से काम मिल सके।


सादर

दीपक जायसवाल

*मुफ्त नौकरी, कोई शुल्क नहीं*


 IMPORTANT INFORMATION 

www.findjobsvacancy.com पर जितने भी नौकरी पोस्ट होते हैं वह बिल्कुल मुफ्त में होता है इसलिए आप हमें फाॅलो जरुर करें।


Your Query Solve:-

1. फ्लिपकार्ट कंपनी में नौकरी,

2. Find jobs vacancy,

3. Flipkart company job in delhi,

4. Flipkart company job in Gurgaon,

5. Warehouse packing job in haryana,

6. Jobs in Gurgaon,

7. Jobs in Delhi,

Post a Comment

0 Comments