Flipkart company job requirements 2022 | Flipkart company jobs 2022 | फ्लिपकार्ट कंपनी में नौकरी

Flipkart company job requirements 2022 | Flipkart company jobs 2022 | फ्लिपकार्ट कंपनी में नौकरी 

  आप हमें फाॅलो जरुर करें नीचे जाकर 

: इनो सोर्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा फ्लिपकार्ट कंपनी में नौकरी अभी Available है जो भी लोग को यह नौकरी करना है इस काम को कर सकते हैं बिल्कुल मुफ्त में नौकरी मिलेगा।


 *कंपनी :- 
कंपनी का नाम फ्लिपकार्ट कंपनी है और इस कंपनी में आपको वैन डिलीवरी बॉय और डिलीवरी बॉयज के लिए तत्काल भर्ती आपको इस कंपनी में वैन पर बैठ कर जाना है और सामान का डिलेवरी करना है। जैसे कि आप जानते होंगे फ्लिपकार्ट का जो प्रोडक्ट डिलीवरी होता है तो उसमें आपको फोर व्हीलर में बैठ कर के जाना है डोर स्टेप आपको डिलीवरी करना है तो यहां पर यह बात समझे कि आप को फ्लिपकार्ट कंपनी में काम होगा और आपका जो काम होगा डिलीवरी ब्वॉय का होगा लेकिन आपको वैन में बैठकर जाना है और डोर स्टेप को डिलीवर कर देना है।



 योग्यता :- 
इस कंपनी में आपका मिनीमम पढ़ाई लिखाई 10वीं पास होना जरूरी है और अगर आपका स्नातक तक पढ़ें है तो भी आप इस काम को कर सकते हैं लेकिन आपका कमसे कम पढ़ाई 10वीं पास होना जरूरी है। इस कंपनी में काम करने के लिए आपका मिनिमम शिक्षा जो है दसवीं पास है अगर आप दसवीं पास है तो आप इस काम को कर सकते हैं लेकिन अगर आप 10वीं पास से ज्यादा भी है तो आपको सेम टू सेम काम करना पड़ेगा जो दसवीं पास करते हैं वही आपको काम करना पड़ेगा तो यह बात अपने दिमाग में पहले बैठा ले ताकि आपको बाद में प्रॉब्लम ना हो और इस कंपनी में आठवीं पास को नहीं ले रहे हैं अनपढ़ को नहीं ले रहे हैं तो कृपया करके जो भी आठवीं पास से हम पढ़े लिखे लोग हैं वह कॉल ना करें आपकी अति कृपया होगी।



 अनुभव :- 
इस कंपनी में आपको कमसे कम 6 महीने का अनुभव और ज्यादा से ज्यादा 2 साल तक का अनुभव होना चाहिए ताकि आपको काम करने में किसी भी प्रकार का दिक्कत नहीं हो। अगर आपके पास अनुभव नहीं है और आप लोकल में सेम काम किया है जिससे अनुभव हो तो भी आप कर सकते हैं। इस कंपनी में काम करने के लिए यह सुनिश्चित करें कि आपका एक्सपीरियंस कम से कम 6 महीने का सिम फील्ड में होना चाहिए अगर आपका सिम फील्ड में काम है तो आप कर सकते हैं यहां पर आपको ऑप्शन मिलेगा आपका जो पद है वह बढ़ोतरी होगा तो इसके लिए आप निश्चिंत रहें।



 नोट:- 
आपको लोकल रूट का जानकारी होना अनिवार्य है और एंड्राइड फोन भी आपके पास होना जरूरी है। इस कंपनी में काम करने के लिए आपको लोकल रूट का हो जानकारी होना बहुत ही जरूरी है और आपके पास एंड्रॉयड फोन होना चाहिए और आपके पास जो भी इनवाइट कोड है उसको अच्छी तरीके से चलाने आना चाहिए लोकेशन देखने आना चाहिए इसलिए यह कंपनी आपको थोड़ा बहुत इंग्लिश भी डिमांड कर रही है और यहां पर आपको लोकल रूट पता है तो किसी भी प्रकार का दिक्कत नहीं होगा आप इस काम को कर सकते हैं।



 वेतन :- 
सैलरी आप ध्यान से देख कर समझ लें इसमें अगर बोनस एंड करके देखेंगे तो सैलरी बहुत ही अच्छा है  16263+1200 (उपस्थिति बोनस)+ईएसआईसी+पीएफ+अन्य Incentive (1000-10000) अगर हम सभी वेतन को एक साथ में इकट्ठा करते हैं तो यहां पर अगर आप देखोगे खुद से देखोगे तो सैलरी जो है 20000 तक बन जाएंगे लेकिन यहां पर आपका डिपेंड करेगा इंसेंटिव इंसेंटिव कितना अच्छा मिलेगा वह आपके काम के ऊपर डिपेंड करता है तो अगर आप काम अच्छी तरीके से करोगे तो 20000 प्लस तक रनिंग कर सकते हो लेकिन यहां पर मैं आपको 16263 प्लस आपको 1200 ऊपर जो है यह एग्जैक्ट सैलरी है और जो बोनस है 1000 से 10000 के बीच में आपको मिल सकता है इसके लिए आप निश्चिंत रहें आपके काम के ऊपर यह डिपेंड करता है।



 जॉब लोकेशन :- 
गुड़गांव लोकेशन में नौकरी मिलेगा और भी दोस्तों इस प्रकार का नौकरी उपलब्ध है बिल्कुल मुफ्त में नौकरी मिलेगा और दोस्तों आप हमें फाॅलो करना बिल्कुल मत भूले। आपको लोकेशन बता दिया गया है जी हां यह गुड़गांव लोकेशन में नौकरी होने वाला है और दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे इस वेबसाइट पर फॉलो नहीं किए तो नीचे जाइए नीचे फॉलो का ऑप्शन है फॉलो करने का कोई पैसा नहीं लगता है तो कृपया करके आप हमें फॉलो जरूर करें ताकि आप हमारे मेंबर बन सके और हमारी पोस्ट को आप पढ़ सके।



 आवश्यक दस्तावेज :- 
1. बायोडाटा 
2. आधार कार्ड
3. पैन कार्ड
4. ड्राइविंग लाइसेंस
5. पासपोर्ट साइज फोटो
6. बैंक खाता विवरण
7. योग्यता प्रमाण पत्र की प्रति
यह जो सात प्रकार के डॉक्यूमेंट बताए गए हैं यह सभी आपके पास में होना जरूरी है यहां पर आपका बायोडाटा आधार कार्ड पैन कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस पासपोर्ट साइज फोटो बैंक खाता का जानकारियां और योग्यता प्रमाण पत्र यह सभी होना जरूरी है क्योंकि यह कंपनी जो आपको डिमांड कर रही है यह आप सुनिश्चित करने की यह डॉक्यूमेंट आपके पास है या नहीं अगर है तो जॉइनिंग में किसी भी प्रकार का प्रॉब्लम नहीं होगा।


  कांटेक्ट डिटेल्स:-  
इच्छुक उम्मीदवार मुझे कॉल करें और msg करें
इच्छुक उम्मीदवार कॉल या व्हाट्सएप कर सकते हैं
फिलहाल यह वैकेंसी फुल हो चुकी है आप लेटेस्ट पोस्ट जरूर पढ़ें। वैकेंसी फुल होने के कारण हम यहां से कांटेक्ट नंबर रिमूव कर दिए हैं तो कृपया करके आप लेटेस्ट वैकेंसी को देखे उसमें कांटेक्ट नंबर भी मिलेगा और आपको नौकरी भी मिलेगी विदाउट एनी प्रॉब्लम्स के तो आप जाएं देखे वहां पर और जॉब ले।



 वैकेंसी अंतिम तिथि:- 10अगस्त 2022 कृपया इस दिनांक के बाद फोन नहीं करें। और भी नौकरी के लिए लेटेस्ट पोस्ट जरूर पढें धन्यवाद। यहां पर साफ-साफ सुनिश्चित कर दिया गया है कि अगर आप 10 अगस्त 2022 के बाद कॉल करेंगे तो आपका कॉल रिसीव नहीं होगा क्योंकि कंपनी का जो लास्ट डेट है वह 10 अगस्त 2022 तक है तो कृपया करके यह सुनिश्चित करें कि आपको अगर जॉब चाहिए तो आप हमारे लेटेस्ट पोस्ट को पढ़ सकते हैं आपको किसी भी प्रकार का प्रॉब्लम का फेसिंग नहीं करना होगा।



 IMPORTANT INFORMATION 

www.findjobsvacancy.com आपको बिल्कुल मुफ्त में नौकरी Provide करता है कृपया आप हमें फाॅलो जरुर करें। आप जैसा कि जानते हैं कि हमारे इस वेबसाइट पर 90% ऐसे जॉब्स आते हैं जो टोटली फ्री होता है 10 परसेंट को हम ऐसे वरीयता देते हैं जो जॉब बहुत ही अच्छा होता है और उसमें ना कि बराबर रजिस्ट्रेशन होते हैं तो उसे भी हम बढ़िया था दे देते हैं क्योंकि वह जॉब बहुत ही अच्छा होता है।



‼️ Your Query Solve:-
1. Find jobs vacancy,
2. Flipkart company job requirements 2022,
3. Flipkart company jobs 2022,
4. फ्लिपकार्ट कंपनी में नौकरी,
5. Flipkart company job in Gurgaon,
6. Van delivery job in Gurgaon,
7. Flipkart company job in haryana,

Dosto ye vacancy full ho chuki hai

दोस्तों यह वैकेंसी फुल हो चुका है तो कृपया करके आप यह सुनिश्चित करें कि आप नेक्स्ट में जो भी पोस्ट है लेटेस्ट पोस्ट है उसे पढ़ने की कोशिश करें क्योंकि आप इस पोस्ट को पडगे तो आपको फायदा नहीं मिलेगा यह सुनिश्चित जरूर करें आप लेटेस्ट पोस्ट जरूर पढ़ें धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments