Rediator manufacturing company job in Vadodara gurarat- Urgent need 100 male candidates free job

Rediator manufacturing company job in Vadodara gurarat- Urgent need 100 male candidates free job



 *Best Job Opportunity in Baroda*
दोस्तों यह जो कंपनी होने वाला है यह बड़ोदरा गुजरात लोकेशन में होने वाला है अगर आपको काम करना है तो ध्यान रहेगी या बड़ोदरा गुजरात में आपका काम होगा।


Radiator Manufacturing Company  
या कंपनी जो है यह रेडिएटर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है और इस कंपनी में रेडिएटर बनते हैं मैन्युफैक्चरिंग होते हैं और आपको बता दूं इस कंपनी में अगर आपको काम करना है तो आप सबसे पहले योग्यता जरूर देखें।

All States Candidate Allowed
इस कंपनी में सभी स्टेट के कैंडिडेट अलाउड है जैसे कि बिहार झारखंड यूपी एमपी सभी जगह के लोग इससे कंपनी में काम कर सकते हैं आकर के लेकिन योग्य अनुसार ही लोग देखें।


*ITI/Diploma Trainee*
जैसा कि आप देख रहे हैं यहां पर आईटीआई डिप्लोमा ट्रेनी के पोस्ट पर जैसे कि मैं बोल दूं तो इस कंपनी में काम करने के लिए कम से कम आपका योग्यता आईटीआई या फिर डिप्लोमा या फिर आप ट्रेनी के पोस्ट भी होने चाहिए।

*Production Department*
इस कंपनी का जो डिपार्टमेंट होगा काम करने का वह है प्रोडक्शन डिपार्टमेंट जी हां दोस्तों प्रोडक्शन डिपार्टमेंट में आपका काम होने वाला है और मैं आपको बता दूं कि आपको काम जो रहेगा प्रोडक्शन देना रहेगा।


 *50 Open Vacancy*
इस कंपनी में जो टोटल वैकेंसी अभी आए हुए हैं वह है 50 लोगों की जरूरत है जो भी लोग इच्छुक हैं वह इस कंपनी में काम कर सकते हैं तो आप जरूर से नीचे दिए गए डिटेल्स को देखें।


*Min.0-1 Year Work Experienced Can Apply*
इस कंपनी में काम करने के लिए आप अगर फ्रेशर्स भी है तो भी आप अपनी केबल है और कम से कम आप का 1 सालों का अनुभव भी है तो आप कर सकते हैं।

*Interview Date* 22.02.2023 To 27.02.2023/ 10Am
ध्यान दीजिए जो आपका इंटरव्यू का समय सुनिश्चित किया गया है उसी इंटरव्यू के समय पर आपको पहुंचने हैं अन्यथा आप कॉल भी ना करें आपकी अति कृपा होगी क्योंकि अगर इंटरव्यू के बाद आप कॉल करते हैं तो आपका कॉल नहीं उठाया जाएगा।

*Qualification-  ITI & Diploma (All Technical Trade
*Salary- ITI- 11800
Diploma -13000 CTC

ऊपर में जो सैलरी आपको बताया गया है ध्यान में रहे कि वह बेसिक सैलरी है 8 घंटे ड्यूटी का सैलरी आपका वह है अगर ओवर टाइम मिलेगा तो वह एक्स्ट्रा मिलेगा ध्यान में यह भी बात नहीं किए जो सैलरी बताया गया है वह सीटीसी सैलेरी है।

*Work Time - 8Hour + OT*
इस कंपनी में 8 घंटे की ड्यूटी है प्लस ओवरटाइम मिलेगा ध्यान रहे कि ओवरटाइम इसमें कितना मिलेगा वह हमें नहीं बताया गया तो हम नहीं बता सकते आपके साथ में लेकिन ओवरटाइम जरूर मिलते हैं।


*OT 80 Per Hour*
इस कंपनी में ओवरटाइम का जो रेट बताया गया है वह ₹80 प्रति घंटा ओवरटाइम है तो यहां पर देख ले आप अगर 1 घंटे काम करते हो तो 1 घंटे का हिसाब जो बनेगा ₹80 प्रति घंटा आपका हिसाब बनेगा।

Facility- Canteen (Subsidized)
*Other Benefit -* PF ,Esic , Insurance ,Room 
जैसा कि आप ऊपर में फैसले ट देख पा रहे हैं तो मैं आपको बता दूं इस कंपनी में आपको कैंटीन फैसिलिटी मिल जाता है और पीएफ ईएसआई इंसुरेंस रूम फैसिलिटी भी आपको देखने को मिल जाता है।
*Job Location*- 
 Bill Road, Bhayli , Vadodara , Gujarat
जो भी नौकरी का लोकेशन है ऊपर मेंशन किया गया है आप देख सकते हैं जो है सो आप देख लीजिए ध्यान पर्वक अगर आप करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं

*Only Interested & Needy candidate*
*Call - Mr. Vishal Sir*
Mo.9327057756
ध्यान दीजिए कॉल करने का समय जो है सो निर्धारित है और आप सुबह 9:00 बजे से लेकर के शाम के 6:00 बजे तक ही कॉल करें उसके बाद आपका कॉल नहीं लिया जाएगा और रविवार को कृपया आप कॉल ना करें।

Post a Comment

0 Comments