Himalya company job in bihar | Himalya company job in bhagalpur, samastipur, Muzaffarpur

 Himalya company job in bihar | Himalya company job in bhagalpur, samastipur, Muzaffarpur


दोस्तों यह जो कंपनी होने वाला है यह एक बहुत ही बड़ा ब्रांड कंपनी है और इसमें आपको बिल्कुल मुफ्त में नौकरी मिलेगा इसमें किसी भी प्रकार का आपको कोई पहचान नहीं लिया जाएगा और आपको भी पता है कि इस वेबसाइट पर जितनी भी पोस्ट लिखे जाते हैं वह बिल्कुल मुफ्त में नौकरी ही होता है।

Only for Female/Girl

इस कंपनी में सिर्फ और सिर्फ अभी लड़की लोग की भर्ती चल रही है लड़के की भर्ती अभी नहीं चल रही तो मैं आपके साथ में नहीं शेयर कर रहा लेकिन जो भी लड़कियां इंटरेस्टेड है डायरेक्ट व्हाट्सएप करेंगे आप अपना रिज्यूम।


Job location:- Bhagalpur, Muzaffarpur, Saharsa , Giridih, Ramgarh

 देखिए अगर जॉब लोकेशन की बात करें तो यह जॉब लोकेशन बिहार में होने वाला है बिहार में आपका भागलपुर मुजफ्फरपुर सहरसा गिरिडीह रामगढ़ यह सब लोकेशन में आपका काम होने वाला है।

Work:- Himalaya ka product ko customber ko dikhana hai shop me baith ke. 

इस कंपनी में जो आपका काम होगा वह हिमालया का प्रोडक्ट होगा जो कस्टमर को आप को दिखाना होगा दुकान में बैठकर ही दिखाना होगा ऐसा नहीं कि आपको मार्केटिंग का काम करना है ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि आपको बता दूं या काम शॉप के अंदर में ही होने वाला है।


Salary:- 12000 to 14000

अगर हम सैलरी की बात करें तो इस कंपनी में जो आपका सैलरी बताया गया है वह है ₹12000 प्रति माह से लेकर के आपका ₹14000 प्रति माह तक और यह सैलरी फिक्सेबल नहीं है यह सैलरी आपका बढ़ेगा

Qualification:- 12th

देखिए इस कंपनी में काम करने के लिए कम से कम आपका जो योग्यता होना चाहिए वह 12वीं पास होना चाहिए अगर आप 12th से कम पढ़े लिखे हैं तो फिर आप नहीं कर पाएंगे इस कंपनी में काम क्योंकि जो कंपनी मांगती है वही हम आपके साथ में शेयर करते हैं 


Send me resume:- 8102070940

ध्यान दीजिए ऊपर में जो भी व्हाट्सएप नंबर दिया गया है उस पर सिर्फ और सिर्फ रिज्यूम भेजने ह कॉल नहीं करने अगर आप कॉल करते हैं तो आपको कोई रिस्पांस नहीं मिलेगा।

Post a Comment

0 Comments