Room food free job in noida | Private job in noida | Freshers job in noida | Job in noida

 Room food free job in noida | Private job in noida | Freshers job in noida | Job in noida




Sodexo is hiring

देखिए दोस्तों यह जो रिक्वायरमेंट आया हुआ है यह सोडेक्सो के तरफ से आया हुआ है और मैं आपको बता दूं इसमें एक रहना खाना सब कुछ फ्री है और नोएडा में आपका जाॅब से होने वाला है


Job Location –  Noida, Delhi

अगर हम मकाम का लोकेशन के बारे में बात करूं तो यह नोएडा में होने वाला है और कंपनी बहुत अच्छा है क्योंकि इसमें रहना खाना सब कुछ बिल्कुल फ्री में आपको मिलेगा और जॉब भी आपको फ्री में ही मिलेंगे।


1. Kitchen Helper-  10,000 in hand

देखिए इसमें जो आपका पोजीशंस डिमांड है वह है किचन हेल्पर का ध्यान रहे कि किचन हेल्पर में आपका जो सैलरी रहेगा वह ₹10000 प्रति माह रहेगा जोकि फिक्स नहीं है यह सैलरी आपके अनुभव के हिसाब से बढ़ेगा भी।


Qualification - 8th Pass

इस कंपनी में जो आपका योग्यता डिमांड किया गया वह कम से कम आठवीं पास होना चाहिए अगर आप आठवीं पास है तो आप अपनी केबल है आराम से कर सकते हैं।


Facility 

Duty Meal and Accommodation Free

इस कंपनी में अभी आपको रहने के लिए रूम बिल्कुल फ्री में मिलता है वही खाना की बात करूं तो आपको ड्यूटी के समय में खाना फ्री में मिलेगा तो यह बात आप ध्यान में जरूर से रख ले।


Gender – Male only

इस कंपनी में सिर्फ और सिर्फ पुरुष लोगों की भर्ती है ध्यान रहे कि महिला लोग जो भी है कॉल ना करें आपकी अति कृपा है क्योंकि आप लोग कॉल करेंगे आपको नौकरी नहीं मिलेगा।



Age – 18 years to 35 years

उम्र सीमा की अगर हम बात करें तो इससे कंपनी में काम करने के लिए आपका उम्र सीमा कम से कम 18 वर्ष है और ज्यादा से ज्यादा 35 वर्ष से है जो आपका होना ही चाहिए।


Duty Hours – 9 hours

देखिए बहुत सारे लोग सोच रहे होंगे कि इस कंपनी में ड्यूटी कितने घंटे की चलेगी तो देखिए 9 घंटे की ड्यूटी होगी और ओवरटाइम के बारे में बताया नहीं गया है तो मैं आपके साथ में नहीं शेयर कर पाऊंगा।


Documents

1 Adhar card linked with Mobile

2. Covid Vaccination(2 Dose)

3. Bank passbook

4. Passport Photo

ऊपर में जो डॉक्यूमेंट आपको बताए गए हैं लगभग चार प्रकार के डॉक्यूमेंट है अगर आप इस डॉक्यूमेंट को कैरी कर पाते हैं तो आप इस जॉब के लिए एप्लीकेबल हो जाएंगे।


Contact HR – Alok Mishra

Whatsapp / Call- at 9873269291 

E-mail- alok.mishra@sodexo.com

जैसा कि ऊपर में जो भी कांटेक्ट इनफार्मेशन दिया गया है आलोक सर का कांटेक्ट नंबर है ध्यान रहे कि आप समय से कॉल करें सुबह 9:00 बजे से लेकर के शाम के 6:00 बजे तक कॉल करें उसके बाद कॉल ना करें आपकी अति कृपा


और हां जैसा कि आप लोग को पता है इससे वेबसाइट पर जितने भी पोस्ट लिखे जाते हैं सब के सब फ्री जॉब होता है तो उसके लिए आप निश्चिंत रहें।


Post a Comment

0 Comments